अब PUBG खेलने पर आप जीत सकते हैं 50 लाख रुपया, रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है ।

बहुत ही कम समय में PUBG MOBILE ने पूरी दुनियां में अपना नाम बना लिया है। अब PUBG MOBILE India Series 2020 के दूसरे एडिशन के साथ फिर से वापस आया है।

पिछले साल शानदार प्रदर्शन के बाद के बाद Tencent Games और PUBG Corp एक बार फिर PUBG MOBILE India Series 2020 लेकर आ गया हैं।


आपको बता दें कि यह एक Open to all flagship tournament है। इस काफी पसंद भी किया गया था।  अब कंपनी इस बार भी यूजर्स को ऐसा ही कुछ अनुभव देना चाहती है. PUBG MOBILE INDIA SERIES 2020 की इस टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 6 मई से शुरू हो चुके हैं जोकि 17 मई तक चलेगा। इसके लिए सभी PUBG MOBILE यूजर्स रजिस्ट्रेशन आसानी से कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने वाले सभी को 15 मैच खेलने होंगे। जिसमें से सिर्फ 10 बेस्ट गेम को क्वालिफिकेशन के लिए कंसिडर किया जाएगा। इतना ही नहीं इस  टूर्नामेंट में 256 टीम ऑनलाइन क्वालिफायर में हिस्सा लेंगी, जिसमें से 248 टीम इन गेम क्वालिफायर होंगे और 8 टीम्स डायरेक्ट इनवाइट के तौर पर आएंगे।

इस  टूर्नामेंट में सभी टीम एक दूसरे से दो मैच खेलेंगी, इसमें टॉप 3 स्लॉट वाली टीम क्वाटर फाइनल में प्रवेश करेंगी। जबकि क्वाटर फाइनल में 64 टीम होंगी, और इनमें से टॉप 32 टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी। जबकि 16 टीम का नेक्स्ट राउंड में जाएंगी, और यह टीम 50 लाख रुपये के इनाम के लिए खेलेंगी। इन 16 टीमों के बीच 3 दिनों तक कुल 18 मैच खेले जायेंगे।


खास बात यह है कि PUBG MOBILE India Series 2020 के लिए कितने भी यूजर्स रजिस्टर कर सकते हैं। इसमें जीतने वाली पहली टीम को 20 लाख रुपये मिलेंगे, दूसरी टीम को 5 लाख रुपये और तीसरे को 3 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। 

Leave a Comment

Your email address will not be published.