इस ऐप से फ्री में रिचार्ज करें। 100% प्रूफ के साथ बताऊंगा।

आज हम बात करेंगे एक ऐसे ऐप के बारे जिस ऐप से आप फ्री में अपने मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं। इससे पहले भी मै आपको अमेज़न ऐप के बारे बताएं था कि आप अमेज़न पे से कैसे फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं और साथ में डेढ़ सारा कैशबैक भी ले सकते हैं। लेकिन उसमें आप से कुछ Document मांगा गया था। जैसे आपका बैंक अकाउंट और एटीएम कार्ड।

लेकिन आज हम जिस ऐप की बात करेंगे उस ऐप से फ्री में रिचार्ज करने के लिए कोई भी Document की ज़रूरत नहीं हैं।
तो आइए जानते हैं कि आप कैसे करेंगे अपना मोबाइल रिचार्ज बिल्कुल फ्री में।
इसके लिए आपको एक ऐप को इंस्टाल करना होगा जिसका नाम धनी (Dhani) हैं।
Download Dhani App:- Click Here
आपको बता दे की इस  ऐप का लिंक निचे दिया हुआ हैं, जाओ और डाउनलोड कर लो हा इस ऐप को आप जो मै लिंक नीचे दिया हूं इसी से डाउनलोड करे ताकि आपको ₹20 मिलेगा अगर प्ले स्टोर से सर्च करके डाउनलोड करते हैं तो आपको ₹10 ही मिलेगा। इसलिए आप इस लिंक से डाऊनलड करे।
इसमें आपको ₹20 का ही रिचार्ज करने को मिलेगा ओ भी बिल्कुल फ्री। 
आब आइए जानते हैं इस धनी ऐप से फ्री में रिचार्ज कैसे कर सकते हैं।
इसके लिए आप को धनी ऐप को ओपन करना हैं। इसके बाद आप से आपका मोबाइल नंबर लगेगा आप अपना मोबाइल नंबर डाल कर और एक पासवर्ड डाल कर इसमें लॉगिन हो जाना हैं। इसके बाद आप से यह एक पैन कार्ड लगेगा अगर आप के पास हैं तो आप अपना पैन कार्ड डाल ले अगर नहीं है तो कोई बात नहीं तब भी आपको मोबाइल रिचार्ज होगा बिल्कुल फ्री में अब आप बोलोगे की अब कैसे होगा मोबाइल रिचार्ज इसके लिए आपको जाना हैं गूगल सर्च वाहा पर आप को सर्च करना हैं  इसके बाद आपको कोई भी पैन कार्ड का नंब इसके बाद आपको अपने ऐप में एक वॉलेट का ऑप्शन देखेगा। इसमें जब जाइएगा तब आपको एक Genral Blance और एक Dhani Cash का ऑप्शन मिलेगा वाहा आपके दोनों में ₹0 देखने को मिलेगा।
आगे इस वीडियो के माध्यम से देखें। पूरे अच्छे तरह से बताया गया हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.