भारत की ये मोबाइल कंपनी जल्दी ही करेंगी तीन स्मार्ट फोन लॉन्च।

Make In India की कंपनी करेंगी तीन स्मार्ट फोन लॉन्च।
भारत-चीन सीमा पर हिंसक में चल रहे विवाद और लोग पूरे देश में चीनी उत्पादों का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में Make in India की कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) एक बार फिर चर्चा में है। कंपनी ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही Make in India brand के तहत तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है।

आइए जानते हैं कि कंपनी का क्या कहना हैं?
रिपोर्ट के माने तो चीनी उत्पादों के विरोध के बीच कंपनी को एक नया जीवनदान मिल सकता हैं इसके मुताबिक माइक्रोमैक्स किफायती फोन {Affordable Phone} बाजार में उतारेगी। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से बताया है कि, कंपनी जो नए फोन लाने वाली है उनमे एक बजट फोन होगा जबकि एक फोन प्रीमियम सेगमेंट {Premium segment} में होगा। कंपनी ने फिलहाल कुछ और जानकारी नहीं दिया है।
ई-कॉमर्स साइटों पर बेचेंगी मोबाइल
आपको बता दे की माइक्रोमेक्स फिलहाल भारतीय बाजार में अपने नए फोन लॉन्च नहीं कर रही है। कंपनी का आखिरी फोन iOne Note था। जो पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। कंपनी इस फोन को फिलहाल ई-कॉमर्स साइटों पर ही बेच रही है। Experts का कहना है कि माइक्रोमैक्स (Micromax) भारत में अपने कदम मजबूत करने के लिए काफी समझदारी से काम कर रही हैै। कंपनी अपने उत्पादों को अन्य चीनी मोबाइलों की तरह ही ऑनलाइन लॉन्च करेगी। उम्मीद है कि अगले महीने ही कंपनी अपने नए स्मार्टफोन बाजार में उतार देे।
हाला की अब हमें देखने की माइक्रोमैक्स कंपनी भारतीय बाजार में अपनी मोबाइल कब तक लाती हैं। इसके अलावा बोला जाए तो यह स्मार्ट फोन बजट में आता है कि नहीं यह भी हमें देखना और यह माइक्रोमैक्स कंपनी फिर से पहले जैसा भारतीय बाज़ार में अपना बाजार बना पाता हैं या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.