सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म का ट्रेलर रिलीज। (फ़िल्म की पहली सूटिंग जमशेदपुर में हुई थी।)

सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कई दिन बीतने के बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। एक ना एक  बीते दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सीबीआई जांच कराया जाएं।

लेकिन आज का दिन  सुशांत सिंह के फैन के लिए बहुत खास है। क्योंकि उनकी अंतिम फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।


ये है सुशांत सिंह के दिल बेचारा का ट्रेलर


जमशेदपुर के गोलपहाड़ी में हुई पहली सूटिंग।
दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है। फिल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था। फिल्म की शूटिंग जमशेदपुर के गोलपहाड़ी में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी। पहले इसका नाम किजी और मैनी रखा गया था।
लेकिन किसी कारणवश  इसकी नाम बदल कर दिल बेचारा रख दिया गया।
24 जुलाई को को रिलीज की जाएगी फिल्म
आपको बता दे की यह फिल्म 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। यह फिल्म सबके लिए बिल्कुल मुफ्त में दिखाई जाएगी।
इस ट्रेलर (दिल बेचारा) में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है। दोनों ही एक्टर अपने रोल में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं। सुशांत की एक्टिंग उनकी बाकी फिल्मों की तरह ही उनके फैन्स के  सीधे दिल में आने वाली। सुशांंत सिंह राजपूत के फैंस इस ट्रेलर को देखकर अपने आंसू नहीं रोक सकेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.