COVID-19 पर पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्र को फिर से संबोधित करेंगे।

भारत में कोरोना वायरस:- सूत्रों का कहना है कि COVID-19 पर लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है।लेकिन इस बार कई बदलावों के साथ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी :- के मंगलवार को फिर से राष्ट्र को संबोधित करने की संभावना है कि क्या कोरोनोवायरस लॉकडाउन मंगलवार को समाप्त होगा। फैसले से पहले वह कल वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।


photo from socisal Media

सूत्रों का कहना है कि lockdown बढ़ाया जा सकता है। लेकिन इस बार कई बदलावों के साथ। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अंतरराज्यीय आंदोलन प्रतिबंधित रहेगा। स्कूल, कॉलेज और धार्मिक संस्थान बंद रहने की संभावना है।

सूत्रों ने कहा कि लंबे समय से बंद के बड़े पैमाने पर आर्थिक गिरावट को देखते हुए, कुछ क्षेत्र विशिष्ट छूट की अनुमति दी जा सकती है, सूत्रों का कहना है कि सामाजिक विकृतियों के साथ।भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने अपनी मौद्रिक नीति रिपोर्ट में कहा है कि कोरोनोवायरस के प्रकोप से भारत की आर्थिक सुधार के लिए दृष्टिकोण में तेजी से बदलाव आया है

सबसे हिट में से एक विमानन क्षेत्र है। सूत्रों का कहना है कि एयरलाइंस को धीरे-धीरे परिचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी जा सकती है, लेकिन सभी वर्गों में मध्य सीट खाली रखने जैसे नियमों के साथ।
अधिकारियों का कहना है कि भारत में 600 से अधिक जिलों में से 75 में इसका प्रकोप केंद्रित है, जो सरकार को संकट का बेहतर प्रबंधन करने में मदद करेगा।
बुधवार को सभी दलों के नेताओं के साथ एक वीडियो मीटिंग में, पीएम मोदी ने सभी खातों के हवाले से कहा था कि लॉकडाउन का उठाव “संभव नहीं है।


Leave a Comment

Your email address will not be published.