Jio के तरफ से प्लान खत्म होने पर भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग।

 प्लान खत्म होने पर भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग।
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को प्रीपेड प्लान खत्म होने के बाद भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। ग्राहकों को 24 घंटे का ग्रेस प्लान ऑफर किया जा रहा है।

रिलायंस जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक और तोहफा ले आई है। अब प्रीपेड प्लान खत्म होने के बाद भी रिलायंस जियो यूजर्स 24 घंटे तक अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक  कंपनी अपने उन यूजर्स को ग्रेस प्लान ऑफर कर रही है जिनके प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी खत्म हो गई है। यह ग्रेस पीरियड प्लान खत्म होने के 24 घंटे तक ही वैलिड रहता है। इस दौरान आपको जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती रहती है। खुद ऐक्टिवेट हो जाएगा प्लान।

कंपनी के इस ऑफर की जानकारी OnlyTech ने अपनी वेबसाइट पर जारी की है। Riport में कहा  है कि प्रीपेड प्लान खत्म हो जाने के बाद ग्रेस प्लान खुद ऐक्टिवेट हो जाता है। हालांकि इसकी वैलिडिटी सिर्फ 24 घंटों की ही रहती है। इसमें सिर्फ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इंटरनेट डेटा की नहीं |

नहीं हुई आधिकारिक घोषणा जैसा कि हम चेक कर पा रहे हैं। फिलहाल Jio का यह प्लान सभी ग्राहकों को नहीं मिल रहा है। हो सकता है कंपनी अभी सिर्फ चुनिंदा ग्राहकों को ही इसकी सुविधा पहुंचा रही हो। रिलायंस जियो ने इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा भी नहीं की है। बता दें कि रिलायंस जियो की यह सुविधा उन यूजर्स के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है जो कोरोना संकट के चलते अपना जियो नंबर रिचार्ज नहीं करा पा रहे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.