Tik Tok को India में बंद होने के बाद काफ़ी पॉपुलर हो रहा हैं मलेशिया का Snake Video App

Tik Tok India में  बंद  होने के बाद काफ़ी पॉपुलर हो रहा हैं मलेशिया का Snake Video App
हाल ही में भारत और चीन के बीच हिंसक झरप में हमारे देश के 20 जवान शहीद हो गए। इसी बीच भारत के लोगो ने चीनी सामान और चीनी ऐप का बहिष्कार करना चालू कर दिया। इसी बीच यह पता चला की  चीनी के कुछ ऐप हमारे डाटा को चोरी कर रहे हैं। जिसके कारण हमारे देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी 59 चीनी ऐप को बैन कर दिया जिसमें टिक-टक भी समिल था।

यह भी पढ़े:- Tik Tok, Likee, UC Browser समेत भारत में 59 चीनी ऐप पर लगा प्रतिबंध।

Photo From Play Store 

मलेशिया का है Snake Video App 
बहुत से लोगों को लगता है यह ऐप इंडिया का हैं लेकिन आपको बता दे की यह ऐप इंडिया का नहीं हैं। यह ऐप मलेशिया का  सिंगापुर हैं। जो आज इंडिया में काफ़ी पॉपुलर हो रहा हैं। इसके पूरे डिटेल आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगी। तो मै यह पे बोलूंगा भाई अपना भारत का बहुत सारे ऐसे ऐप लॉन्च हो चुके हैं। उसे यूज करो और मजे लो मजे लो से याद आया मोज ऐप यह ऐप हमारा इंडिया का यह भी धीरे धीरे पॉपुलर हो रहा ये सब डाउनलोड कर लो। इसके अलवा और भी बहुत से भारतीय ऐप हैं जो आप यूज कर सकते हैं

Snake Video App के बारे में
Snake Video app यह ऐप साल 2019 7 अगस्त  के रिलीज किया गया है जो आज Tik Tok के delete होने के बाद काफ़ी ज्यदा पॉपुलर हो रहा हैं। 
यह ऐप की साइज 41.77 MB हैं।
डाउनलोड 10M+ हैं।

यह ऐप क्यू हो रहा है इतना पॉपुलर।
इसकी खास बात यह हैं कि यह ऐप में बहुत फीचर हैं जो काफ़ी अच्छे परफॉर्मेस कर रहे हैं। दूसरी बात यह हैं कि इसकी फीचर Tik Tok के साथ मिलता जुलता  हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.